नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9817784493 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कानून नियम से सेफ लाइफ सेफ ड्राइव से पहुंचे घर और स्कुल(सोमदत्त ASP ने पढ़ाया ट्रेफिक नियम सुरक्षा के लिए हिमाचली युवा कर्तव्य आदर्श बनें ) – समाज जागरण 24 टीवी

कानून नियम से सेफ लाइफ सेफ ड्राइव से पहुंचे घर और स्कुल(सोमदत्त ASP ने पढ़ाया ट्रेफिक नियम सुरक्षा के लिए हिमाचली युवा कर्तव्य आदर्श बनें )

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊
(हिमाचल सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन एएसपी सोमदत्त ने बच्चों को पढ़ाया यातायात नियमों का पाठ पढ़वाया प्रतिज्ञा कराते-photo कंट्री एन्ड पॉलिटिक्स पत्रिका )

श्रीमती राजश्री ठाकुर
– कंट्री एन्ड पॉलिटिक्स पत्रिका – 

    KalaAam-
नाहन -हिमाचल सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन एएसपी सोमदत्त ने बच्चों को पढ़ाया यातायात नियमों का पाठ पढ़वाया प्रतिज्ञा कराते जेहन में बैठने वाली ट्रेफिक नियमावली याद कराई गयी ताकि छात्र दूसरों के लिए भी प्ररेणा बनें।

सर्दी में बढ़ते कोहरे में सावधानी संकेत छात्र बनाएं सावधानियां –
कानून नियम से सेफ लाइफ सेफ ड्राइव से पहुंचे घर और स्कुल –
कालाअंब क्षेत्र के विद्यार्थियों ने पुलिस मुख्यालय का किया भ्रमण
नाहन सिरमौर जिला मुख्यालय से जुड़े हिमाचल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कालाअंब के विद्यार्थियों ने नाहन में पुलिस मुख्यालय और यातायात नियंत्रण कक्ष का भ्रमण किया।विद्यार्थियों ने यहां सड़क सुरक्षा के बारे में और यातायात संचालन पद्धति की जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोमदत्त से ली।उन्हें बेहद अच्छा लगा की सेफ ड्राइव सेफ लाइफ कितनी जरूरी है छात्र यातायात नियम समझ कर ड्राइविंग के नियम पालन से दूसरों के लिए भी आदर्श बन सकते हैं। छात्र-छात्राओं के इस दल का नेतृत्व अंग्रेजी प्रवक्ता मनोज कश्यप और कला स्नातक पुजेता शर्मा ने किया था ।
इससे पूर्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बच्चों को सड़क यातायात के नियमों, चालान, नियम उल्लंघन पर मिलने वाली सजा व जुर्माने की विस्तृत जानकारी भी दी।इसके अलावा रजिस्ट्रेशन, बीमा (गाड़ी व जमीन), पोक्सो एक्ट पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने घने कोहरे में सर्द मौसम में ट्रेफिक नियम पालंन कितना अहम है हेल्मट हो या अन्य वाहन में सफर में सावधानी ही अपनी व दूसरों की सुरक्षा मार्ग देती है। उन्होंने छात्रों से एक आदर्श नागरिक, पुत्र, पड़ोसी व साथी की भूमिका अदा करने का भी आह्वान किया।

 

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30